Friday, April 19, 2024

सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली ये फिल्में देखने का प्लान बना लें।

Movies releasing in September 2023

सितंबर के महीने में रिलीज होने वाली फिल्में को जाने लें (Movies releasing in September 2023)

Movies releasing in September 2023  – अगस्त का महीना फिल्मों के लिए बेहद अच्छा रहा, जहां गदर 2 ने धमाकेदार कमाई की और नए रिकॉर्ड कायम किए वहीं ओएमजी 2 भी अच्छी खासी कमाई की थी। इसके अलावा साउथ की फिल्म जेलर ने भी अपने जलवे जारी रखें। कुल मिलाकर बॉलीवुड हो या साउथ सब जगह फिल्मों ने अच्छा व्यवसाय करके फिल्म जगत से जुड़े लोगों को चेहरे पर मुस्कान ला दी है।

अब सितंबर का महीना आने वाला है और कुछ बेहद प्रतिष्ठित फिल्में कतार में हैं। सितंबर में रिलीज होने वाली फिल्मों पर एक नजर डालते हैं…


फ्राइडे नाइट प्लान (Friday Night Plan)

रिलीज :  1 सितंबर 2023 (ओटीटी – नेटफिलिक्स पर – OTT – Netflix)

यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में 90 के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री जूही चावला मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उनके अलावा इस फिल्म में बाबिल खान और आध्या आनंद की भी प्रमुख भूमिका है। यह फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं होगी बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 सितंबर को रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर देखें

नेटफिलिक्स का लिंक

https://www.netflix.com/


लव ऑल (Love – All)

रिलीज डेट : 1 सितंबर 2023 (सिनेमा हॉल में)

के के मेनन और श्रीश्वरा मुखर्जी की भूमिकाओं से सुसज्जित यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो बैडमिंटन के खेल पर आधारित फिल्म है। सुधांशु शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में काम करने वाले अधिकतर खिलाड़ी वास्तविक जीवन में भी बैडमिंटन खेलने वाले खिलाड़ी हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी आदि भाषाओं में 1 सितंबर 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी हो चुका है।

फिल्म का ट्रेलर देखें


मिस्ट्री ऑफ़ द टैटू (Mistery of the Tatto)

रिलीज डेट : 1 सितंबर 2023 (सिनेमा हॉल में)

रोहित राज और डेजी शाह की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है। टीवी आर्टिस्ट रोहित राज इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और अमिषा पटेल में विशेष भूमिकाओं में हैं। ये हिंदी सस्पेंस-थ्रिलर मूवी सभी सिनेमाघरों में 1 सितंबर 2023 को रिलीज हो रही है।

मूवी का ट्रेलर देखें


जवान (Jawan)

रिलीज डेट : 7 सितंबर 2023 (सिनेमा हॉल)

जनवरी में पठान की ब्लॉक बस्टर सफलता के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान की रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म काफी समय पहले से ही चर्चा में बनी हुई है और 7 सितंबर 2023 को सभी सिनेमाघर में दस्तक दे रही है। साउथ के निर्देशक एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, सन्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भारत के सभी सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज होगी।

मूवी का ट्रेलर देखें


हड्डी (Haddi)

रिलीज डेट : 7 सितंबर 2023 (ओटीटी – जी5 — OTT – ZEE5 पर)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक बिल्कुल ही नए अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म सिनेमाघर में नहीं बल्कि OTT पर रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म  7 सितंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होगी।

मूवी का ट्रेलर देखें


जाने जान (Jaane Jaan)

रिलीज डेट : 21 सितंबर 2023 (ओटीटी नेटफिलिक्स पर – OTT – Netflix)

सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है। ये भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उनके अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में है। यह फिल्म एक जापानी उपन्यास पर आधारित है। यह फिल्म प्लेटफार्म नेटफिलिक्स पर 21 सितंबर को रिलीज होगी।

मूवी का टीजर देखें


द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family)

रिलीज डेट : 22 सितंबर 2023 (सिनेमाहॉल में)

विकी कौशल की प्रमुख भूमिका वाली यह फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में उनके अलावा उनकी हीरोइन मानुषी छिल्लर हैं, जो 2017 की मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं। इस फिल्म में कुमुद मिश्रा भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म रिलीज 22 सितंबर 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर देखें


सालार (Salaar)

रिलीज डेट : 28 सितंबर 2023 – (सिनेमाहॉल में)

सालार दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जो मूल रूप से तेलुगु भाषा में बनी हुई है। यह हिंदी और तेलुगु सहित तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इसमें प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हसन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक नील है जो केजीएफ जैसी प्रमुख फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ये मूवी 28 सितंबर 2023 को पूरे भारत के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मूवी का ट्रेलर 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगा। मूवी का टीजर आ चुका है।

मूवी का टीजर देखें

 

Topic: Movies releasing in September 2023


ये भी पढ़ें

कल्कि 2928 AD का टीजर आया। प्रभास, अभिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण हैं फिल्म में।

राजश्री प्रोडक्शन की नई फिल्म ‘दोनो’ (DONO) का टीजर आया। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा ठकेरिया हैं, हीरो-हीरोइन।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

mindians.in

Latest Articles