Sunday, April 21, 2024

कल्कि 2928 AD का टीजर आया। प्रभास, अभिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण हैं फिल्म में।

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म कल्कि 2928 एडी (Kalki 2898 AD Teaser) केडी का टीजर रिलीज हो चुका है।अमिताभ बच्चन, कमल हसन और दीपिका पादुकोण भी है फिल्म में…

कल्कि 2928 AD (Kalki 2898 AD Teaser) का टीजर आया। प्रभास, अभिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण नज़र आएंगे फिल्म में।

साउथ सुपरस्टार प्रभास, महानायक अमिताभ बच्चन, तमिल सुपर स्टाल कमल हसन और वॉलीवुड नायिक दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है और यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म का टीजर 21 जुलाई 2023  को रिलीज किया गया था। लोगों में इस टीजर की बेहद चर्चा है। टीजर प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियर यूट्यूब चैनल पर भी है। सोशल मीडिया पर लोग टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं।

टीजर में प्रभास एक ऐसे व्यक्ति के रूप में नजर आ रहे हैं जो दुनिया को बचाने के लिए लड़ रहा है। इस फिल्म में  हिंदी फिल्मों के महाअमिताभ बच्चन एक वैज्ञानिक के रूप में नजर आ रहे हैं, जो प्रभास को मदद कर रहे हैं।

कमल हसन ने इस फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाई है, जो दुनिया को नष्ट करना चाहता है।

दीपिका पादुकोण फिल्म में एक इंजीनियर के रूप में नजर आएंगी। वह  प्रभास की नायिका भी हैं और फिल्म मे प्रभास और अमिताभ बच्चन की मदद करेंगी।

टीजर में दिखाया गया है कि दुनिया एक अंधकारमय युग में है। खलनायक कमल हसन दुनिया को नष्ट करने के लिए एक शक्तिशाली हथियार तैयार कर रहा है। वैज्ञानिक अमिताभ बच्चन इस हथियार को रोकने के लिए एक योजना बनाते हैं और प्रभास को इस योजना को लागू करने के लिए भेजते हैं। इंजीनियर दीपिका पादुकोण प्रभास की मदद करती हैं।

टीजर बहुत ही रोमांचक और एक्शन से भरपूर है। प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी इस फिल्म के ब्लॉक बस्टर होने की उम्मीद है। फिल्म के टीजर की सब जगह काफी तारीफ हो रही है। टीजर को लोगों ने बहुत पसंद किया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिल्म की कहानी भी बहुत ही दिलचस्प है और रोमांच और एक्शन से भरपूर है।

फिल्म कल्कि 2898 AD इस साल 2023 में नही बल्कि 2024 में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म नही हुई है।

दक्षिण भारत के प्रसिद्ध अभिनेता और तेलुगू सुपरस्टार प्रभास की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म इस फिल्म का नाम पहले ‘प्रोजेक्ट के’ था।

अमिताभ बच्चन का किरदार अश्वत्थामा से प्रेरित बताया जाता है। अश्वत्थामा महाभारत के एक प्रसिद्ध पौराणिक पात्र थे, जो अपने अमरता के वरदान के लिए जाने जाते हैं, यानी वह कभी मरे।  कल्कि भी किरदार हिंदु पौराणिक ग्रंथ से प्रेरित है। कल्कि भगवान विष्णु के दसवें अवतार है, जो कलियुग में जन्म लेंगे।

प्रभास और दीपिका पादुकोण फिल्म में लीड रोल है। उनके साथ कमल हासन और अमिताभ बच्चन जैसे लीजेंड अभिनेताओं के भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। फिल्म के बारे में बताया जाता है कि दिशा पाटनी का भी इसमें रोल है।

प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में दिखेगी।  अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी फिल्म पीकू के बाद किसी फिल्म में दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी फिल्म गिरफ्तार के बाद पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखेंगे।

Post topic: Kalki 2898 AD Teaser

फिल्म प्रोडक्शन के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर टीजर जारी हो चुका है, देखें…

Post topic: Kalki 2898 AD Teaser

 


ये भी पढ़ें

33 करोड़ देवी-देवता का सच जानकर हैरान रह जाएंगे।

सहारा कंपनी में निवेश करने वालों के लिए खुशखबरी। 45 दिनों में पैसा वापस मिलेगा। रिफंड पोर्टल लाँच।

साइबर स्कैम-ऑनलाइन फ्राड से कैसे बचें? Cyber Scam-Online Fraud


शिक्षा और ज्ञान- Education & GK
mindians.in

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

mindians.in

Latest Articles