Friday, May 17, 2024

पीवीआर सिनेमा में मूवी का मजा लीजिए केवल ₹70 में। हर महीने 10 मूवी केवल ₹699 में देखिए।

पीवीआर सिनेमा में मूवी का मजा लीजिए केवल ₹70 में। हर महीने 10 मूवी केवल ₹699 में देखिए। (PVR Cinema Movies in 70 Rupees)

अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म के आगमन के बाद थिएटर में जाकर मूवी देखने का प्रचलन घटने लगा था। उसके बाद रही सही कसर कोरोना महामारी ने पूरी कर दी, जिसके कारण एक दो साल तक दर्शन थिएटर से दूर रहे।

कोरोना महामारी से राहत पाने के बाद थिएटर अभी तक दर्शकों को पूरी तरह अपनी ओर नहीं खींच पाए हैं क्योंकि दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म की लत लग गई है।

गदर 2, पठान, जवान, आर आर आर, ओएमजी 2, पुष्पा, कंतारा, केजीएप चैप्टर 2, जेलर जैसी हिट फिल्मों ने दर्शकों को कुछ हद तक सिनेमा घर में खींचा है, लेकिन अभी भी सिनेमाघर 3 साल पहले के हालत में नहीं आ पाए हैं, जब सिनेमाघर में जाकर ही लोग मूवी देखते थे। ऐसे में मल्टीप्लेक्स चलाने वाले दर्शकों को अपने सिनेमा हॉल में खींचने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमा रहे हैं।

पीवीआर सिनेमा देश में मल्टीप्लेक्स सिनेमा की चेन चलने वाली बड़ी कंपनी है, जिसने सिनेमा हॉल में दर्शकों को खींचने के लिए एक नया प्लान निकाला है। यह प्लान चालू हो चुका है इस प्लान के तहत केवल 699 रुपए का मासिक सब्सक्रिप्शन लेकर हर महीने 10 मूवी देख सकता है। यानि हर मूवी उसका ₹70 में पड़ेगी।

अगर ₹699 का पीवीआर का सब्सक्रिप्शन ले लिया तो पूरे महीने में कोई सी भी 10 मूवी देख सकता है। इस प्लान के तहत कुछ शर्ते भी हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत फायदेमंद से होने वाला है, जो अक्सर सिनेमा हॉल में मूवी देखने जाते रहते हैं और मूवी के जबरदस्त शौकीन हैं, जो रिलीज हुई हर मूवी को देखने जाते हैं। उनके लिए यह प्लान बेहद किफायती रहने वाला है।

 

इस प्लान की शर्ते इस प्रकार हैं

  • दर्शकों को पीवीआर मल्टीप्लेक्स चेन में 699 का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।
  • इस सब्सक्रिप्शन में एक व्यक्ति पूरे महीने 10 मूवी का मजा ले सकता है।
  • एक दिन में केवल एक ही टिकट बुक कराया जा सकता है, इस प्लान के तहत हर दिन केवल एक मूवी देखी जा सकती है।
  • सब्सक्रिप्शन केवल एक व्यक्ति पर ही लागू होगा।
  • सब्सक्रिप्शन केवल वीक डेज यानि सोमवार से गुरुवार तक ही लागू होगा। शुक्रवार, शनिवार और रविवार तथा सरकारी और त्योहारी छुट्टियों को यह प्लान अप्लाई नहीं होगा।
  • प्लान के तहत सब्सक्रिप्शन लेने पर टिकट लेते समय अपनी एक वैलिड आईडी दिखानी होगी।
  • पीवीआर सिनेमा का यह प्लान दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों तथा पीवीआर की प्रीमियम स्क्रीन जैसे आईमैक्स और इग्निसिग्निया,  गोल्ड, LUXE और डायरेक्टर कट जैसे प्रीमियम थिएटर में में अप्लाई नही होगा।
  • ये मूवी प्लान लेने के लिए कम से कम तीन महीने का प्लान लेना होगा। यानि 699×3 = 2097 खर्च करने होंगे। ये प्लान तीन महीने तक वैलिड होगा और हर महीने 10 मूवी के लिए अप्लाई होगा।

आज के समय में जब मल्टीप्लेक्स में 300-400 का टिकट होना आम बात है, उसमें केवल ₹70 में मूवी का मजा मिलना एक बहुत ही फायदेमंद सौदा होने वाला है और यह पीवीआर का यह प्लान दर्शकों को अपनी और निश्चित रूप से खींचने वाला है।

PVR Cinema Movies in 70 Rupees

PVR Cinema की वेबसाइट

https://www.pvrcinemas.com/


ये भी पढ़ें

व्हाट्सएप के फेक मैसेज पर लगाम लगाने के लिए सरकार का बड़ा कदम – अब व्हाट्सएप मैसेज में ओरिजनल और सबसे पहले सेंडर का पता चल सकेगा, इससे फारवर्ड किए जाने वाले फेक मैसेज पर लगाम लगेगी

सलमान की मूवी ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, इसी दीवाली पर 12 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

mindians.in

Latest Articles