Saturday, May 18, 2024

वेलकम टू द जंगल : सितारों की फौज से सजी-धजी फिल्म का प्रोमो रिलीज

वेलकम टू जंगल : सितारों की फौज से सजी-धजी फिल्म का प्रोमो रिलीज (Welcome to the Jungle)

वेलकम मूवी 2007 में आई थी। इस कॉमेडी मूवी ने काफी धमाल मचाया था और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल के अलावा कैटरीना कैफ थीं। उसके बाद 2015 में इसी मूवी का सीक्वल ‘वेलकम बैक’ आया। यह मूवी भी काफी पसंद की गई। इसमें भी जॉन अब्राहम, ऋुति हासन, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल थे।

अब एक बार फिर वेलकम मूवी का तीसरा भाग ‘वेलकम टू द जंगल’ आने की घोषणा हो चुकी है।

जी हाँ, 9 सितंबर को अक्षय कुमार का जन्मदिन था। अपने जन्मदिन के अवसर पर अक्षय कुमार ने फिल्म प्रेमियों को तोहफा देते हुए ‘वेलकम टू द जंगल’ (Welcome to the Jungle) मूवी का प्रोमो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है।

मूवी में अक्षय कुमार के साथ पूरी की पूरी सितारों की फौज है। अभी हाल फिलहाल के वर्षों में इतनी बड़ी स्टारकास्ट के साथ कोई हिंदी फिल्म रिलीज नही हुई है।

यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर जारी फिल्म के प्रोमों में पूरी की पूरी सितारों की फौज नजर आ रही है, जोकि जंगल में एक गाना गाने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रोमो में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपडे, जॉनी लीवर, परेश रावल, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलिन फर्नांडीस, दिशा पाटनी, राजपाल यादव, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शारिक हाशमी, राहुल देव, इनामुल हक, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी के अलावा मिका सिंह और दलेर मेहंदी भी दिखाई पड़ रहे हैं। एक बाल कलाकार वृहि कोदवारा भी है।

पूरे फ्रेम में चार लड़कियों और एक बच्ची सहित कुल 25 लोग खड़े नजर आ रहें है, जिनमें 24 के तो चेहरे सामने हैं, 25 वां कौन है, ये सस्पेंस है।

मूवी का प्रोमो देखकर ही पता चल रहा है कि यह मूवी जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर होने वाली है। मूवी में वेलकम, मुन्ना भाई, गोलमाल, हेरा-फेरी सभी फिल्मों की स्टार कास्ट दिखाई दे रही है। ऐसा लग रहा है कि एक ही मूवी में वेलकम, मुन्ना भाई, गोलमाल, हेरा-फेरी इन सभी फिल्मों का मजा एक साथ मिलने वाला है।

फिल्म के प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक जंगल में खड़ी है और सब सैनिक की ड्रेस पहने हुए हैं। सब के हाथ में बंदूकें हैं। सब एक कोरस सॉन्ग गाने की कोशिश कर रहे हैं, जोकि वेलकम मूवी का थीम सॉन्ग है। कलाकारों के बीच आपसी नोकझोंक भी होती है, जिसमें कॉमेडी का तड़का लगा हुआ है। इससे ही फिल्म के कॉमेडी-फुल होने का अंदाज हो जाता हैं

किसी मूवी में बड़े समय के बाद अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को साथ-साथ देखेंगे। अक्षय कुमार को रवीना टंडन के साथ भी बड़े टाइम बाद देखा जा सकेगा।

पहले की दोनो वेलकम में अनिल कपूर और नाना पाटेकर मेन पार्ट थे। इस मूवी में दोनो की कमी दिख रही है, शायद आने वाले समय में ये दोनों भी जुड जाएं।

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला ने किया है, जो जियोस्टूडियो द्वारा पेश की जाएगी। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे।

इह फिल्म के लिए 1 साल इंतजार करना पड़ेगा और अगले साल 20 दिसंबर 2024 में क्रिसमस के अवसर पर ये मूवी रिलीज होगी।

तो फिर कॉमेडी से भरपूर बॉलीवुड मसाला का आनंद लेने के लिए तैयारी रहिए।

मूवी का प्रोमो देखें

Courtesy

Jio Studio YouTube channel

https://www.youtube.com/@JioStudios


ये भी पढ़ें

सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली ये फिल्में देखने का प्लान बना लें।

सारे एशियन गेम्स का पूरा इतिहास जानें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

mindians.in

Latest Articles